ShivkamalCinefilms24

ध्यान में रखें! आज की 21वीं सदी में भी 1400 साल से चल रही कट्टरता को #mohammedyunus जैसे नोबेल पुरस्कार विजेता ने भी आगे बढ़ाया है ।


भारत में ऐसा कुछ नहीं है इसलिए इसे नजरअंदाज करना मूर्खतापूर्ण है।

क्योंकि भारत पर हमने 800 साल तक शासन किया है और कई लोगों ने सपने देखने शुरू कर दिए हैं कि हम भविष्य में भी ऐसा करेंगे।

आज के युग में भी #jizya #shariya लागू किया जा रहा है, महिलाओं को शिक्षा का अधिकार, सामाजिक कार्य, अभिव्यक्ति का अधिकार.. महिलाओं को अंडरवियर पहनने के अधिकार से भी इनकार करने का सपना देखने वालों के दिमाग ठिकाने पर लाने होगे।


जो ढोल बजा के कहते है कि छत्रपति शिवाजी महाराज के समय में महाराज सेना में मुसलमानों को भी शामिल करते थे, वे याद रखें महाराज ने #महाराष्ट्र की कुलदेवी माँ #तुलजाभवानी के मंदिर और छवि को अपवित्र करने वाले अफजल खान की आंते उसके पेट में बाघ नख डालकर बाहर भी निकाली थी ।


साक्षात मां भवानी ने छत्रपति शिवाजी महाराज को भवानी तलवार दी.. शाहिस्तखान, आदिलशाह, कुतुबशाह, निजामशाह, मुगल, जिन्होंने भारत से सनातन संस्कृति, धर्म को नष्ट करने का मिशन शुरू किया था , उन्हेंही नष्ट करने की शक्ति भी दी।


याद रखें कि हम उस शिव अवतार के उत्तराधिकारी हैं। समय की बलिहारी है के अब हमे उन लोगों का समर्थन करना है जो हमारी पहचान, धर्म, सभ्यता और संस्कृति को जीवित रखने के लिए कटिबद्ध है।

क्योंकि कट्टर शैतानी ताकतें अभी भी अपने एजेंडे पर कायम हैं चाहे आप कितने भी #धर्मनिरपेक्ष क्यों न हों। कितना भी पढ़ा-लिखा क्यों न हो, शैतानो के सिर पर.. दूसरे धर्म, सभ्यता, संस्कृति, परंपरा को नष्ट करने और पूरी दुनिया पर शरिया थोपने का जो पिशाच बैठा है उसे विरोध जताना ही चाहिए, उनके विरोध में एक होना ही चाहिए ।

सनातन, हिंदू और शक्ति को हमेशा के लिए नष्ट करने के, तड़ीपार करने के सपने को कुचल देना चाहिए.. जो अपने धर्म के साथ-साथ सभी धर्मों, सभ्यता, संस्कृति, परंपरा का सम्मान करता है, उसके लिए #शिव ने अभय का,आशीर्वाद का हाथ रखने को कहा है।

लेकिन हमारी #आदिशक्ति जगदंबा ने इंसान के भेष में शैतान को नष्ट करने के लिए समय-समय पर त्रिशूल उठाया है.. यह भीं हमेशा ध्यान में रहे।

✍️~वैभव कमल

#दुर्गापूजा2024 #नवरात्रि2024

‪@shivkamalcinefilms24‬

2 weeks ago (edited) | [YT] | 13